* लोकतंत्र के महापर्व में वाक्-चलीसा * आखिर क्यों फ़ेंका जरनैल सिंह ने जूता ? * लोकतंत्र का महापर्व और "कुछ ख्वाहिश" * "कश्मीरी पंडित" होने का दर्द * राजनेताओं हो जाओ सावधान, जाग रहा हैं हिंदुस्तान * जागो! क्योंकि देश मौत की नींद सो रहा हैं। * आखिर यह तांडव कब तक? * पाकिस्तानियों में अमेरिकी नीति का खौफ * खामोशी से क्रिकेट को अलविदा कह गया दादा * कैसे निपटा जाए आतंकवाद से- 01 * कैसे निपटा जाए आतंकवाद से- 02 * कैसे निपटा जाए आतंकवाद से- 03 * कैसे निपटा जाए आतंकवाद से- 04 * क्या इसे आतंकवाद न माना जाये ? * कही कश्मीर नहीं बन जाये "असम" * जेहाद या आतंकवाद का फसाद * बेबस हिन्दुस्तान, जनता परेशान, बेखबर हुक्मरान * ‘आतंकवाद की नर्सरी’ बनता आजमगढ़ * आतंकवाद का नया रूप * आतंकवाद और राजनीति *

Monday, April 20, 2009

खुशवंत सिंह के मानसिक दिवालियापन का एक और सबूत

सही ढंग से देखने के लिये चित्र पर क्लिक करे-
खुशवंत सिंह मानसिक रुप से दिवालिया हैं, इसका सबूत दैनिक हिंदुस्तान में प्रकाशित उनके एक लेख से मिलता हैं। शनिवार को दैनिक हिंदुस्तान में प्रकाशित अपने एक लेख में खुशवंत सिंह ने चार हिंदू महिलायें उमा भारती, ऋतम्भरा, प्रज्ञा ठाकुर और मायाबेन कोडनानी के बारे में अभद्र टिप्पणी की हैं। साध्वी ऋतम्भरा के बारे में लिखते हुये खुशवंत सिंह ने मशहूर मनोविज्ञानी सुधीर कक्कड़ के हवाले से हिंदुस्तानी चरित्र का दोहरापन माना हैं। चारों महिलाओं पर आरोप लगाते हुये, खुशवंत सिंह लिखते हैं कि ये सेक्स कुंठा से जुड़ा हुआ हैं।


महिलाओं पर अभद्र,गैर-मर्यादित टिप्पणी के लिये खुशवंत सिंह खुख्यात रहे हैं। 93 साल के उम्र में अपनी सेक्स कुंठा को किसी और पर थोपने की यह चाल इस बात को इशारा करती हैं कि अब खुशवंत सिंह पूरी तरह से मानसिक दिवालिया हो गये हैं।


लेकिन लाख टके का सवाल, क्या खुशवंत सिंह पर कोई कारवाई होगी???
क्या महिलाओं के हित की बात करने वाली स्वयंसेवी संगठन इस मुद्दे को उठायेंगी???

अगर आपको यह लेख पसंद नहीं आया तो कमेन्ट जरूर लिखे!!!

3 comments:

सुखबिन्दर सिंह said...

खुशवंत सिंह को मैं तो पत्रकार मानता ही नहीं. ये उनकी भड़ास है. मुझे तो वह खुद दोगले लगते हैं.नाम से ही सिख है यह बन्दा, बाकी सिखों जैसी कोई बात नहीं इसमें.

सुमीत के झा (Sumit K Jha) said...

खुशवंत सिंह को कोई भी शिक्षित आदमी पत्रकार मान ही नहीं सकता। जिस आदमी को यह नहीं पता हो,कि महिलाओं की इज्जत कैसे की जाती हैं, वह पत्रकार हो ही नहीं सकता।

Manish Jha said...

लग रहा है बुड्ढा जवानी के याद में डुबकी लगा रहा है . मै तो बस इतना कहूँगा बुड्ढा सठिया गया है..इस उम्र में लोग खुदा को याद करते है , खुशवंत बाबा सेक्स की सम्पूर्णता याद आ रही है ...बाबा की जय हो

Post a Comment

खबरनामा को आपकी टिप्पणी की जरुरत हैं! कृप्या हमारा मार्गदर्शन करे! आपको टिप्पणी करने के लिए तहे दिल से अग्रिम धन्यवाद!!!

 

हिन्दी ब्लॉग टिप्सः तीन कॉलम वाली टेम्पलेट